कानपुर अाैर उन्नाव से पकड़े गए संदिग्ध निकले सगे भाई, पूछताछ जारी - Info IRCTC

Breaking

Indian Railways Updates - Happy Reading

Info IRCTC, Indian Railways

Tuesday, 7 March 2017

कानपुर अाैर उन्नाव से पकड़े गए संदिग्ध निकले सगे भाई, पूछताछ जारी

Irctc App, ntes, indian railways, indian railways inquiry,

लखनऊ अाैर कानपुर में संदिग्ध अातंकी पकड़े जाने के बाद अब खबर है कि उन्नाव से भी पुलिस ने दाे संदिग्ध काे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया है। पुलिस ने दाेनाें काे उन्नाव के बंथर स्थित लेदर फैक्ट्री से हिरासत में लिया है। बड़ी बात यह है कि उन्नाव से पकड़ा गया संदिग्ध इमरान कानपुर से पकड़े गए संदिग्ध फैसल का सगा भाई है। 
यूपी के कानपुर से पकड़े गए दाे संदिग्ध अातंकियाें में से एक काे भीड़ ने ATS काे घेरकर रहमानी मार्केट से छुड़ा लिया है। इससे माैके पर तनातनी बढ़ गई है। पुलिस ने बवाल की अाशंका काे देखते हुए माैके पर भ्रारी फाेर्स तैनात कर दी है। जबकि पकड़े गए दूसरे संदिग्ध अातंकी से एटीएस ने पूछताछ शुरू कर दी है। सूत्राें के मुताबिक उनके पास से कुछ हथियार भी बरामद हुए हैं। एक अातंकी की गिरफ्तारी के बाद एटीएस शहर के कुछ दूसरे इलाकाें में भी छापेमारी कर रही है। एटीएस काे कानपुर अाैर लखनऊ में कुछ अातंकियाें के हाेने की सूचना मिली थी। जिसपर यूपी ATS ने कानपुर के बेकनगंज स्थित रहमान मार्केट, चकेरी के जाजमऊ और चमनगंज इलाके में दबिश दी। 

चकेरी के जाजमऊ से फैसल नामक शख्स हाे पकड़ा गया है। इसके पास से एटीएस ने कुछ हथियार अाैर कुछ विस्फाेटक बरामद किया है। अभी भी कानपुर के कुछ इलाकाें में अातंकियाें के छिपे हाेने की सूचना है। इसपर एटीएस अाैर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं दूसरी अाेर यूपी की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज के इलाके में अातंकी से चल रही मुठभेड़ समाप्त हाे गई है। पुलिस ने अातंकी काे जिंदा पकड़ लिया है। मामले पर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर दलजीत चौधरी का कहना है कि ऑपरेशन जारी है। मिली जानकारी के अनुसार आतंकी के तार मध्य प्रदेश ब्लास्ट से जुड़े हैं। वह आईएसआईएस का आतंकी है और लखनऊ का ही रहने वाला है। 

कानपुर, लखनऊ के एयरपोर्ट व रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट जारी
कानपुर अाैर लखनऊ में अातंकवादी हाेने की सूचना मिलते ही कानपुर अाैर लखनऊ के रेलवे स्टेशन अाैर एयरपाेर्ट पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस ने शहर से बाहर की अाेर जाने वाले राजमार्ग पर भी तलाशी शुरू कर दी है।

News - Amarujala

No comments:

Post a Comment